Pendra Gorela

अवैध धान परिवहन करते हुए पिकअप सहित 60 बोरी धान जब्त…

@सुमित जालान

Related Articles

गौरेला पेंड्रा मरवाही :- जिले के गौरेला तहसील में अवैध धान परिवहन करते हुए एक वाहन सहित 60 बोरी धान को जब्त कर थाना गौरेला की सुपुर्दगी में दिया गया। जब्ती की कार्रवाई नायब तहसीलदार अविनाश कुजूर, राजस्व निरीक्षक रूकमणी उलाडी़, पटवारी दिनेश उपाध्याय, विनोद जगत एवं कविता शुक्ला द्वारा की गई है ।

जिले में अवैध धान के परिवहन पर रोक लगाने के लिए सख्त कार्यवाही की जा रही है। इसी कड़ी में गौरेला तहसील के ग्राम देवरगाँव अंजनी बैरियर में 60 बोरी अवैध धान परिवहन करते हुए जब्त किया गया है। नायब तहसीलदार अविनाश कुजूर ने बताया कि धान देवरगाँव से गौरेला समिति में बेचने के लिये लाया जा रहा था। जबकि टोकन में टीकरकला के कृषक का नाम लिखा हुआ था और वाहन चालक को किसान के बारे में कोई जानकारी नही थी । जिसको देखते हुए 60 बोरी अवैध धान एवं वाहन को जप्त कर थाना गौरेला में सुपुर्द किया गया है ।

उल्लेखनीय है कि जिले में धान खरीदी में अब 10 दिन शेष है, ऐसी स्थिति में बिचौलिए अवैध धान खपाने में जोर शोर से प्रयासरत हैं। राइस मिल से उपार्जन केन्द्र में धान की रिसाइक्लिंग होने की संभावनाओं को देखते हुए प्रशासन द्वारा राइस मिल के आसपास आने जाने वाले धान से भरे वाहनों की जाँच की जा रही है ।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!